किसान की गोली मारकर हत्या – समझदार बैल खुद घर तक ले आया शव
किसान की गोली मारकर हत्या – समझदार बैल खुद घर तक ले आया शव

किसान की गोली मारकर हत्या – समझदार बैल खुद घर तक ले आया शव

  04 Sep 2020

इन दिनों देश में क्राइम केसों की संख्या काफी बढ़ रही है. हाल ही में हरियाणा के झज्जर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के बादली इलाके के बुपानिया गाँव में रहने वाले एक किसान को गोली मार कर खत्म कर दिया गया. इतना ही नही बल्कि किसान के शव को आरोपियों ने बैल बुग्गी पर छोड़ दिया और मौके पर फरार हो गए. हालाँकि अभी आरोपियों के बारे में पता नहीं चल पाया है. बुग्गी वाले बैल को जब लगा की उसके मालिक के साथ कोई अनहोनी हो गई है तो वह बैल खुद ही उस बुग्गी को लेकर किसान के घर तक पहुँच गया और घर के सामने जा कर खड़ा हो गया.

परिजनों ने जब बाहर खड़े बैल को ऐसे देखा तो उन्होंने देखा कि बुग्गी पर किसान बेहद गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ था. किसान की दशा देख कर वहां मौजूद परिजनों की चीखें निकल गई. बिना वक़्त गंवाएं वह लोग किसान को लेकर अस्पताल पहुँच गए लेकिन वहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को झज्जर के बुपनिया गाँव के रहने वाले किसान तिलक राज की आपसी झगड़े के चलते जान ले ली गई. किसान को मार कर उसका शव बैल की बुग्गी पर छोड़ कर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक उस समय पशुओं का चारा लेकर लौट रहा था तभी रास्ते में उसे गोली मार दी गई. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.