हरियाणा में लग सकता हैं 10 दिन का लॉकडाउन – सूत्र

हरियाणा में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए दिल्ली-NCR के इलाकों में लॉकडाउन करने पर विचार चल रहा हैं. आपको बता दें कि दिल्ली-NCR के आस-पास के इलाकों में यह लॉकडाउन लगाया जा सकता हैं. लॉकडाउन NCR से सटें इलाके जैसे गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत, झज्जर और भिवानी में करने पर विचार चल हैं. ताकि इन इलाकों में संक्रमण को रोका जा सकें.

मीडिया रिपोर्ट्स और गुप्त सूत्रों द्वारा बताया जा रहा हैं कि यह लॉकडाउन छोटे लेवल का होगा. जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में बड़े अधिकारी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल इसपर विचार कर रहे हैं. कोरोना रिपोर्ट में गुरुग्राम और फरीदाबाद समेत दिल्ली-NCR के इलाकों में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुग्राम में अबतक 4851 मामले सामने आए हैं. फरीदाबाद में 2940 मामले सामने आए.

गुरुग्राम और फरीदाबाद में हो सकती हैं बड़े स्तर पर टेस्टिंग

सूत्रों द्वारा बताया जा रहा हैं कि गुरुग्राम और फरीदाबाद जैसे बड़े शहरों को बंद करके, इन शहरों में बड़े स्तर पर टेस्टिंग की जा सकती है. अगर अब लॉकडाउन की घोषणा हुई तो शायद कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके. वहीं विशेषज्ञों ने संसार क्रान्ति से बातचीत में कहा की कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय है. इस समय में ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग कर संक्रमित लोगों को इलाज किया जा सके.

2 thoughts on “हरियाणा में लग सकता हैं 10 दिन का लॉकडाउन – सूत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WhatsApp chat
WhatsApp Group से जुड़ें