इंस्पेक्टर पिता ने अपनी DSP बेटी को सबके सामने किया सेल्यूट – सबका दिल जीतने वाली तस्वीर

इंस्पेक्टर पिता ने अपनी DSP बेटी को सबके सामने किया सेल्यूट – सबका दिल जीतने वाली तस्वीर

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही इस फ़ोटो ने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया हैं। यह फ़ोटो एक महिला DSP की हैं जोकी एक पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी हैं। फ़ोटो में पुलिस इंस्पेक्टर अपनी DSP बेटी को सेल्यूट करता नज़र आ रहा हैं। वाईरल फ़ोटो में सेल्यूट करते पुलिस इंस्पेक्टर का नाम श्याम सुंदर हैं जिसकी बेटी जेसी प्रसांति प्रदेश पुलिस में DSP के पद पर नियुक्त की गयी हैं। ऑन ड्यूटी पिता द्वारा बेटी को सैल्यूट किये जाने की तस्वीर रविवार को आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट की हैं।

आपको बता दें कि यह फ़ोटो आंध्र प्रदेश के तिरुपति की हैं। आंध्र प्रदेश पुलिस नें ट्वीट में तस्वीर के साथ कहा गया है, आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है। सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति जो कि डीएसपी हैं को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं। आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इस तस्वीर नें लोगों का दिल जीत लिया हैं।

आपको बता दें यह पोस्ट रविवार को ट्वीट किया गया था। इस पोस्ट को अब तक सोलह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं इसे 3 हजार बार रिट्वीट भी किया गया है। कुछ लोग पोस्ट की लगातार प्रशंसा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने पिता-पुत्री के अविश्वसनीय क्षणों की सराहना कर रहे हैं।