Saturday, November 27, 2021
HomeHaryana Breakingहरियाणा में बढ़ा 26 जुलाई तक लॉकडाउन - जानिए क्या रहेगा बंद...

हरियाणा में बढ़ा 26 जुलाई तक लॉकडाउन – जानिए क्या रहेगा बंद और खुला

हरियाणा सरकार ने दौबरा लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी है। अब हरियाणा के 26 जिलों में 26 जुलाई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि इस में हरियाणा सरकार द्वारा लाकडाउन में कुछ और छूटों का एलान भी किया गया है। देखें पूरी खबर.

आपको बता दें की राज्य सरकार द्वारा हरियाणा में महामारी अलर्ट-सुरक्षित अभियान के तहत राज्य में 26 जुलाई तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी है। अबकि बार इसमें सरकार ने रेस्टोरेंट, ढाबे और बार को रात 11 बजे तक खोलने की अनुमति प्रदान कर दी है। इसके साथ-साथ अब खाने-पीने की वस्तुओं की रात 11 बजे तक होम डिलीवरी की अनुमति रहेगी। राज्य के मुख्य सचिव विजयवर्धन ने लाकडाउन की अवधि बढ़ाने के आदेश जारी किए हैं।

हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कड़े शब्दों में कहा की यदि लोग इस महामारी से बचाव के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो पुलिस व प्रशासन को मजबूरन सख्ती करनी पड़ेगी। डॉक्टरों व वैज्ञानिकों द्वारा कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में लोगों को कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है। यह स्वयं उनके और अपने आसपास के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments