रोहतक: 50 फीट ऊंचे फ्लाईओवर से गिरी गयी कार – गाड़ी में सवार थे 3 युवक
रोहतक: 50 फीट ऊंचे फ्लाईओवर से गिरी गयी कार – गाड़ी में सवार थे 3 युवक

रोहतक: 50 फीट ऊंचे फ्लाईओवर से गिरी गयी कार – गाड़ी में सवार थे 3 युवक

  03 Sep 2020  

देशभर में सडक हादसों की संख्या दिन प्रतिदिन बढती देखने को मिल रही है. बीते दिन हरियाणा के रोहतक जिले के डबल फाटक पुल पर एक हादसे ने सबको सकते में डाल दिया. दरअसल तीन युवक सवार एक कार अनियंत्रित होते हुए डबल फाटक पुल से सीधे नीचे जा गिरी. बता दें कि फाटक पुल की ज़मीन से 50 फीट की ऊँचाई थी. तीनों युवकों को बुरी तरह से चोटें आई हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

सूत्रों के अनुसार बोलेनो की एक गाडी काफी तेज़ी से चल रही थी. ऐसे में अचानक से वह अनियंत्रित हो गई और समय पर ब्रेक न लगने के चलते पुल से नीचे जा गिरी. जैसे ही लोगों ने कार का धमाका सुना तो तुरंत वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. जब कार के पास पहुँच कर देखा गया तो वहां तीन युवक घायल अवस्था में पड़े थे. ऐसे में लोगों ने उन्हें जैसे तैसे अस्पताल पहुंचवा दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों कर सवारों की पहचान का प्रोसेस शुरू कर दिया है. हालाँकि अभी इन युवकों की शनाख्त नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुँच गए थे. जहाँ उन्हें तीन युवक एक टूटी फूटी कार में घायल और बेहोशी की अवस्था में मिले. वह कुछ बोलने की हालत में नह थे और तीनों के हाथ पैर बुरी तरह से घायल थे. फ़िलहाल इन तीनों का इलाज शुरू किया जा चूका है. इसे पहले भी ऐसे कई हादसे रोहतक में हो चुके हैं. बता दें कि एक नेता की गाड़ी भी पुल से नीचे गिरी थी लेकिन जान बचा ली गई थी.