Categories: Haryana Breaking

स्कूल टीचर ने अपने प्रेमी के लिए पति को लगा दिया ठिकाने – ऐसे हुआ खुलासा

प्यार इंसान को पूरी तरह से बदल देता है. लेकिन प्यार में अंधे हो कर कोई कदम उठाना भी सही नहीं है. हाल ही में हरियाणा के नारनौल जिले के एक गाँव से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां की एक महिला ने अपने पति को प्रेमी संग मिल कर मार गिराया है. जिसके बाद अब आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में 15 अगस्त को एक शव पुलिस ने बरामद किया था. जिसके बाद से ही उन्होंने शव की शनाख्त करनी शुरू कर दी थी. जब मृतक का मोबाइल कॉल हिस्ट्री जांचा गया तो जो सच सामने आया, वह सच में आपके पैरों तले से ज़मीन हिला कर रख देगा.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक नारनौल के नावां गाँव में 15 अगस्त को निम्बाहेडी से निम्बी रोड के पास सड़क के किनारे पाया गया था. मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दायर कर लिया था. लेकिन अब पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मृतक युवक की पत्नी को ही पाया है. महिला को कोर्ट रिमांड पर दो दिन के लिए रखा गया है और उससे सच उगलवाने की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस वाले दिन पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक शिक्षक की सड़क हादसे में जान चली गई है. ऐसे में मृतक के परिजनों ने शक जताया कि यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि एक हत्या है. ऐसे में पुलिस ने भी तुरंत मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. पुलिस के अनुसार मृतक की शादी 15-16 साल पहले हुई थी और अब उसके तीन बच्चे भी हैं. वह एक टीचर था जबकि उसकी पत्नी भी सरकारी स्कूल में ड्राइंग टीचर लगी हुई है.

पूछताछ के बाद सामने आया कि दो साल पहले ही पत्नी की नांगलमाला के रहने वाले मनीष के साथ दोस्ती हुई थी. दोनों एक शादी के दौरान मिले थे ऐसे में दोनों एक दुसरे को अपना दिल हार बैठे थे. आरोपी मनीष कई बार मृतक की पत्नी से मिलने उसके घर जाया करता था. वह अक्सर पति के घर से जाने के बाद ही उसे घर पर बुलाया करती थी.

जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने पति को मिल कर रास्ते से हटाना चाहा. उन्होंने सेकंड हैंड बोलेरो गाड़ी ले कर एक्सीडेंट बना कर महिला के पति की जान ले ली. इन दोनों ने टीचर को वारदात वाले दिन पहले एक्सीडेंट करके चोट पहुंचाई और फिर हेलमेट से उसके सिर पर मार-मार कर उसको अधमरा कर दिया. जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अपनी गाड़ी तले उसे रौंद दिया. लेकिन आरोपी का हेलमेट टीचर के पास ही रह गया जिससे पुलिस को दोनों पर शक हो गया. इसके अलावा मृतक की बहन के साथ फोन पर जो रिकॉर्डिंग सामने आई उससे यह साफ़ ज़ाहिर हो गया कि मामले के पीछे टीचर की पत्नी और मनीष का ही हाथ था.

sansarkranti

Recent Posts

लाखों बच्चों को हरियाणवी भाषा में फ्री शिक्षा दे रहें प्रवीन उड़ान

हरियाणा के बरवाला के रहने वाले प्रवीन उड़ान हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तरप्रदेश के छात्रों को यूटूब पर हरियाणवी भाषा…

4 weeks ago

हरियाणा में बढ़ा 26 जुलाई तक लॉकडाउन – जानिए क्या रहेगा बंद और खुला

हरियाणा सरकार ने दौबरा लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी है। अब हरियाणा के 26 जिलों में 26 जुलाई तक…

2 months ago

2 से ज्यादा बच्चे हुए तो नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी – योगी का नया विधेयक

UP के CM योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा प्रस्तावित जनसंख्या नियंत्रण के लिए एक विधेयक तैयार किया गया हैं। विधेयक…

2 months ago

हरियाणा में जल्द मिल सकती हैं गर्मी से राहत – जाने कब होगी बारिश

हरियाणा में दिन-प्रतिदिन गर्मी का कहर बढ़ता जा रहा हैं। हर कोई चाहता हैं की मौसम का मिज़ाज बदले व…

2 months ago

500 रुपए का 1 नोट आपको बना सकता है मालामाल – मिलेंगे 10 हजार रुपए

सरकार द्वारा 500 और 1000 के पुराने नोट बंद कर दिए गये थे। जिसके बाद 500 और 2000 के नए…

2 months ago

हरियाणा सरकार ने बढ़ाई स्कूलों की छुट्टियां, अब इस दिन खुल सकते हैं स्कूल

हरियाणा सरकार द्वारा स्कूलों के बंद रखने की अवधि बढ़ा दी गयी हैं। प्रदेश में अभी 15 दिन ओर स्कूल…

3 months ago